सैदपुर (गाजीपुर): एक्सिस बैंक खाताधारकों के जुनून के प्रति अपनी दृढ़ प्रतिबद्धता को मजबूत करने के उद्देश्य से सैदपुर शाखा में ग्राहक सेवा सम्मान समारोह आयोजित किया। कार्यक्रम का उद्घाटन सैदपुर के कोतवाल योगेंद्र सिंह ने दीप प्रज्वलित कर किया। निजी क्षेत्र के सबसे बड़े बैंकों में से एक एक्सिस बैंक ने अपने ग्राहकों से संवाद किया। जो बैंक और उसके ग्राहकों के बीच बंधन को मजबूत करने पर केंद्रित एक कार्यक्रम है। इस पहल के हिस्से के रूप में बैंक अपने कर्मचारियों के लिए ग्राहक जुनून की भावना और वादे को बढ़ाने के लिए आकर्षक ग्राहक केंद्रित गतिविधियों की एक श्रृंखला और मजबूती प्रदान किया। बैंक इस दौरान शिक्षाप्रद और ग्राहक केंद्रित गतिविधियों का भी आयोजन करके बैंक के कर्मचारी और ग्राहक अपनी प्रगति, नवाचार और परिवर्तन की यात्रा में एक साथ जुड़ सकें। यह कार्यक्रम ग्राहकों की जरूरतों और चिंताओं को बेहतर ढंग से समझने के लिए कई टचपॉइंट्स के माध्यम से सक्रिय रूप से सुनने पर जोर देता है। ग्राहकों की प्रतिक्रिया और प्रश्नों पर तुरंत कार्रवाई करने को प्रेरित करता है। क्लस्टर हेड सलभ मणि पांडेय ने कहा कि एक्सिस बैंक में हम अपने ग्राहकों के लिए दिल से खुले हैं और ग्राहक सेवा के उच्चतम स्तर प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारी सेवा इसी भावना को दर्शाता है क्योंकि हम अपने ग्राहकों की अंतर्दृष्टि और प्रतिक्रिया को सुनने, कार्य करने और उसका जश्न मनाने की आकांक्षा रखते हैं। यह पहल न केवल एक बैंक होने के हमारे सिद्धांत को दर्शाती है बल्कि उनके सपनों और आकांक्षाओं को पूरा करने में एक भागीदार और सक्षमकर्ता होने के हमारे सिद्धांत को भी दर्शाती है। हमारे ग्राहकों ने दशकों से हम पर भरोसा किया है और हमारा लक्ष्य उन्हें एक ऐसा आनंददायक बैंकिंग अनुभव प्रदान करना है जो वास्तव में सबसे अलग हो। असिस्टेंट मैनेजर प्रज्ञा सिंह ने सभी आगंतुकों का स्वागत किया।ऑपरेशन हेड दीपक उपाध्याय, अभिषेक गुप्ता, अभिषेक मौर्या, मन्नू श्रीवास्तव, सुभम प्रजापति, सुजीत कुमार, मनीष प्रसाद रहे।